Join WhatsApp Group (250)Join Now
Join Telegram Group (55K+)Join Now
Youtube Channel (32K+)Subscribe Now

RRB NTPC Level 6 Result 2022 आरआरबी एनटीपीसी लेवल 6 रिजल्ट 2022 जारी ।

Join WhatsApp Group (250)Join Now
Join Telegram Group (55K+)Join Now
Youtube Channel (32K+)Subscribe Now

RRB NTPC Level 6 Result 2022

आरआरबी एनटीपीसी स्तर 6 परिणाम 2022 (आउट): स्कोर कार्ड, कट ऑफ, रोल नंबर, पीडीएफ यहां डाउनलोड करें (RRB NTPC Level 6 Result 2022): आरआरबी एनटीपीसी स्तर 6 परिणाम 2022 के लिए  रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने स्तर 6 परीक्षा की चयन सूची और कट-ऑफ अंक अपलोड कर दिए हैं। उम्मीदवार यहां क्षेत्रवार लिंक की जांच कर सकते हैं।

RRB NTPC Level 6 Result 2022, RRB NTPC Result Name Wise Check, RRB NTPC Result Official Website Link, How to Check NTPC Level 6 Result PDF Download
RRB NTPC Level 6 Result 2022

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने अहमदाबाद, अजमेर, इलाहाबाद, बैंगलोर, भोपाल, भुवनेश्वर, बिलासपुर, चंडीगढ़, चेन्नई, गोरखपुर, गुवाहाटी, जम्मू, कोलकाता, मालदा, मुंबई, मुजफ्फरपुर, पटना, रांची, सिकंदराबाद, सिलीगुड़ी, त्रिवेंद्रम पर गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी (एनटीपीसी) के तहत आयोजित स्तर 6 परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। . जो लोग आरआरबी एनटीपीसी स्तर 6 परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे आरआरबी एनटीपीसी परिणाम 2022 डाउनलोड कर सकते हैं। बोर्ड ने चयनित उम्मीदवारों के लिए एक पीडीएफ तैयार किया है और परीक्षा का कट-ऑफ भी दिया है। उम्मीदवार परीक्षा के व्यक्तिगत अंक भी देख सकते हैं।

RRB NTPC Score Card Link

शेष आरआरबी के लिए परिणाम लिंक भी उनकी वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। परिणाम सूचना के अनुसार, “शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दूसरे चरण के सीबीटी, एप्टीट्यूड टेस्ट (स्टेशन मास्टर के पद के लिए) और ऑनलाइन आवेदन में उनके द्वारा प्रस्तुत स्तर 6 में विभिन्न पदों के लिए प्राथमिकता। डीवी के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की यह सूची योग्य उम्मीदवारों की उपलब्धता के अधीन, आरआरबी की वेबसाइटों पर प्रकाशित संशोधित रिक्तियों के बराबर तैयार की गई है।”

What is RRB NTPC DV Date ?

दस्तावेज़ सत्यापन (डीवी) की तारीख की घोषणा वेबसाइट पर यथासमय की जाएगी। DV के लिए निर्धारित उम्मीदवारों को आरआरबी वेबसाइट से अपना ई-कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए एक ईमेल और एसएमएस मिलेगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, उम्मीदवारों को डीवी के सफल समापन के बाद आरआरबी के अधिकार क्षेत्र में स्थित नामित रेलवे अस्पतालों में मेडिकल परीक्षा की आवश्यकता होगी। उम्मीदवारों को तीन से चार दिनों तक रहने के लिए तैयार रहना चाहिए। उम्मीदवारों को 24/- रुपये के निर्धारित चिकित्सा शुल्क का भुगतान करना होगा। तदनुसार, उम्मीदवारों को डीवी और मेडिकल परीक्षा के लिए तैयार होकर आना होगा। DV के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को CEN और ई-कॉल लेटर में दिए गए विवरण के अनुसार A4 आकार में फोटोकॉपी के एक सेट के साथ सभी मूल दस्तावेजों का उत्पादन करना चाहिए।

How to Download RRB NTPC Level 6 Result 2022 ?

  • आपको सबसे पहले बोर्ड की क्षेत्रीय वेबसाइट पर जाना होगा।
  • उदाहरण के लिए आरआरबी मुंबई यानी rrbmumbai.gov.in
  • अब, ‘सीईएन 01/2019 – एनटीपीसी ग्रेजुएट/अंडरग्रेजुएट कैटेगरी’ पर जाएं और फिर ‘सीईएन 01/2019 (एनटीपीसी पोस्ट्स) के लिए क्लिक टू व्यू रिजल्ट एंड कट ऑफ लेवल 6’ पर क्लिक करें।
  • आरआरबी एनटीपीसी लेवल 6 रिजल्ट पीडीएफ डाउनलोड करें
  • चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर चेक करें

अपडेट के लिए उम्मीदवारों को नियमित रूप से आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।

Important Links

RRB NTPC Level 6 Result Board’s Regional Website Click Here
Download RRB NTPC Level 6 Ajmer-Result Information Click Here
Download RRB NTPC Level 6 Ajmer-Result PDF Check  Click Here
RRB NTPC Level 6 Ajmer-Cut Off PDF Check  Click Here
Telegram Click Here
Home Click Here

[faq-schema id=”13778″]

Must Read These Article

  • Posts not found